कठुआ शहर के बेड़ियां पत्तन इलाके में हुई झपटमारी | महिला और दो वर्षीय बच्चा घायल, छीना पर्स !

कठुआ। शहर के बेड़ियां पत्तन इलाके में हुई झपटमारी के मामले में एक 50 वर्षीय महिला सहित दो वर्ष का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। रविवार देर शाम को हुई इस घटना के बाद दोनों को जीएमसी कठुआ में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर झपटमारों की तलाश शुरू कर दी है।

WhatsApp Join Now
Telegram Join Now
Instagram Join Now

जीएमसी कठुआ में उपचाराधीन नीलम कुमारी पत्नी चरण लाल निवासी जगतपुर ने बताया कि देर शाम को वह स्कूटी पर सवार होकर कठुआ से अपने गांव वापस जा रही थीं। इस दौरान उनकी बहू सोनिया स्कूटी चला रही थी, जबकि वह उनके दो साल के बच्चे को लेकर पीछे बैठी थीं। अभी वे बेड़िया पत्तन पुली के पास पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा से आया मोटरसाइकिल सवार उनके एक दम नजदीक आ गया और उनका पर्स खींचने लगा। गोद में बच्चा होने के कारण उनका सारा ध्यान उसे बचाने में लगा रहा। इसके कारण वे उतना प्रतिरोध भी नहीं कर पाईं। इस बीच मोटरसाइकिल सवार की ओर से लगातार पर्स खीचे जाने से उनकी स्कूटी गिर गई। इससे वे तीनों घायल हो गए और झपटमार उनका पर्स लेकर भाग गया।


उन्होंने इस तरह हुई झपटमारी को रोकने के लिए पुलिस से सख्ती बढ़ाने की मांग की है। कहा कि अगर इस तरह के हालात रहेंगे तो आने वाले दिनों में महिलाओं का घरों से निकलना भी मुश्किल हो जाएगा। लिहाजा पुलिस झपटमारी करने वाले को जल्द पकड़ कर उसे जेल भेजे।

  • download 5
  • download 6

Leave a Comment