बच्चों को पढ़ने के लिए किताबें नही अभिभावक हो रहे हैं दरबदर।

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सदस्यों ने पत्रकारवार्ता के दौरान कहा

WhatsApp Join Now
Telegram Join Now
Instagram Join Now

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा आज एक पत्रकारवार्ता का आयोजन किया गया पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए जम्मू कश्मीर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के महासचिव सतपाल मनसोेत्रा कहा कि बोर्ड द्वारा किताबें बच्चों को पढ़ने के लिए लगा दी , वह बच्चों को किताबें मुहैया नहीं करवा पा रहा है।

जिस वजह से अभिभावक दरवदर हो रहे हैं और बच्चों को स्कूलों में पढ़ने के लिए कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, उन्होंने कहा कि अगर बोर्ड इस साल यह कानून लाती और अगलें बर्ष इसकों लागू करती। जम्मू कश्मीर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन बोर्ड से यह मांग करते है कि जल्द से जल्द कितबें मुहिया करवांए ताकि बच्चों को किसी प्रकार कि कोई परेशानी ना हो।

वही पत्रकारों सबोघित करते हुए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के महासचिव नरेश कुमार ने कहा कि हमारी हिंदी की किताव दुकानों बच्चों नही मिल पर रही है उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से कई प्राइवेट स्कूलों ने एफीलेएशन के लिए अवेदन किए थे,लेकिन बोर्ड ने अभी तक उसकी हाई स्कूल और हाई सेकेंडरी स्कूल की मान्यता नहीं दी उन्होंने कहा कि प्राइवेट स्कूलों ने अपने सारे कागजात वह फीस जमा करवा दी लेकिन उसके बावजूद स्कूलों मान्यता नहीं मिली

Leave a Comment