सहार लगंेट शेरकोटला के लोगों का शिष्टमंडल अपनी मांगों को लेकर जिला सचिवालय पहुंच

सहार लगंेट शेरकोटला के लोगों का शिष्टमंडल अपनी मांगों को लेकर जिला सचिवालय पहुंच, शिष्टमंडल में शामिल पूर्व नायव सरपंच विकास ने कहा कि जैसे सरकारी कार्यालय व स्कूलों का समय गर्मियों में बदलता है वैसे ही बसों और मेटाडोरों का समय भी बदल जाए ताकि बच्चे स्कूल में व कर्मचारी कार्यालय में समय पर पहुंच सके ।

WhatsApp Join Now
Telegram Join Now
Instagram Join Now

उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष भी गर्मियों में जैसे स्कूलों और सरकारी कार्यालय का समय बदला लेकिन बसों और मेटाडोरों चालक समय नहीं बदलते ,जिस वजह से कर्मचारियों और स्कूलों में जाने वाले छात्राओं को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।

उन्होंने कहा पिछले वर्ष भी गांव के लोगों ने बसों और मेटाडोर चालक से बात की लेकिन उन्होंने मनमर्जी की, जिसके चलते गांव के लोगों और चालकों के बीच काफी नोक जोक हुई और उसके बाद जाकर चालकों ने समय बदला। इस बर्ष भी जैसे गर्मी आते ही समय बदला, लेकिन चालकों ने अपना समय नहीं बदला, जिस वजह से बच्चों को स्कूलों में आने जाने के लिए परेशान होना पड़ रहा है । उन्होंने कहा हम मांग करते हैं कि जैसे सरकारी स्कूलों और कार्यों का समय बदलता है वैसे ही बसों और मेटाडोरों का भी अपना समय बदला जाए

Leave a Comment